Wednesday, July 19, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 21/7/2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल    दिनांक 21/7/2017


अंक 1,10,19,28
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी से कुछ कर बाधित हो सकते हैं/कुछ अपयश का अंदेशा भी है/आज चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/निवास व् नौकरी बदलने के लिए अनुकूल दिन है/कलाकार,साहित्यकार,मीडिया,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,चांदी,सोने,एथिनिक जेवेलेरी,,सम्पति सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक 3,12,21,30
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्रों से कुछ लाभ मिल सकता है/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 4,13,22,31
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये/ चांदी के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज  पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे व् सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/शिक्षा व् गृह ऋण लेने व् देने  के लिए उपयुक्त दिन है/सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आप आप पारिवारिक सुख सुविधा पर सहर्ष व्यय करेंगे/व्यक्तिगत रख रखाव की ओर भी ध्यान दे  पाएंगे/सोने,एथिनिक जेवेलरी,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,कला समीक्षक ,कास्मेटिक ,सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सेक्सोलोजिस्ट्स,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,सम्पति ,एथिनिक जेवेलरी,तम्बाकू व् चर्म उत्पादों के विक्रेता,साहित्य्कार,मीडिया ,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी कुछ परेशानी आ सकती है/

अंक 8,17,26
आज आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्प्रति,सरसों के तेल के विक्रेता ,मीडिया व् प्रकाशक,साहित्य सर्जक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कुछ कमी महसूस होगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/
आपको अपने किसी प्रियजन की कमी  शिद्दत से महसूस होगी/

नुमेरोपाथ कॉम

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment