Sunday, July 16, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/7/2017

अंकों  के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 18/7/2017

अंक 1,10,19,28
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो जायेंगे/किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार  नहीं हैं/अहम पर यथासम्भव्  काबू रखिये/बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये /रक्त विकार,चर्म  रोग या ज्वर आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/सम्पति से जुड़े किसी प्रकरण मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/आज आप व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं अपनी बात मनवा पाएंगे,परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/हीरे,वाहन व् लोहे के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/आपकी राय का मान होगा/परिवार मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग,भूगर्भ शास्त्री ,वास्तु विद,भविष्य वेता ,धर्म प्रचारक , फोटो जर्नलिस्ट ,हीरे व् नवरतन के व्य्विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/उच्च अधिकारीयों व् बुजुर्गों की अवहेलना परेशानी का कारण बन सकती है/सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सजगता बरतिए/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये /बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों के दृष्टिकोण को समझने व् उनकी परिपक्व विचारधारा से कुछ सीखने की कोशिश कीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी व् न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/आज वाहन चालन  मैं भी अधिक सावधानी बरतिए /वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 6,15,24
आज मानसिक व् शारीरिक सवास्थ्य के प्रति विशेष सजगता बरतिए/लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और स्थगित न कीजिये/सम्पति से जुडी किसी मुकदमेबाजी की आज शुरुआत न कीजिये/अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य व् आहार  के प्रति विशेष सजग रहिये /व्यवस्थित चित से कार्य कीजिये/अनर्गल वाद विवाद
व् मुकदमेबाजी मैं न उलझिए/सम्पति की सौदेबाजी के लिए दिन प्रतिकूल है/हीरे,पेट्रोल,लोहे व् प्रिंटिंग ईंक के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियो व व् वास्तु परामर्श मैं  बढेगी/हीरे,नवरतन,बहु रंगी भू उत्पादों के विक्रेता,ईंधन व् बारूद विक्रेता,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति के पूर्व निवेश से आज लाभ मिल सकता है।

अंक 9,18,27
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/परिवार मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ईंधन व् बारूद विक्रेता,नवरतन ,हीरे,सम्पति,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग ,फोटो जर्नलिस्ट ,मीडिया व् धर्म प्रचारक,योग साधक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

नुमेरोपाथ कॉम

No comments:

Post a Comment