Thursday, June 15, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/6/2017


अंकों के  आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 17/6/2017
==========================================
अंक 1,10,19,28
आज अनर्गल वाद विवाद आपकी  परेशानी  बड़ा सकते है/ बुजुर्गों  व्  उच्च अधिकारीयों  के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश कीजिए / सामंजस्य  की नीति  सुखद  रहेगी/ आज कुछ अपयश का अंदेशा भी है/वाहन  चालन मैं अधिक सावधानी  बरतिए /

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति  सुदढ़ रहेगी/मीडिया,प्रकाशक ,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स ,हीरे व् एथिनिक जेवेलेरी ,कास्मेटिक व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की   दुनिया से जुड़े लोग  आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे / व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढेगा /कुछ लोग ईर्ष्या  वश आपकी   छवि धूमिल  करने की कोशिश कर  सकते हैं/हीरे व् पेट्रोल एवं वाहन के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आज धार्मिक गतिविधियों मैं आपकी रूचि बढेगी /तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अंक 4,13,22,31
आज बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों के  साथ सहयोग व्  सामंजस्य की नीति अपना कर चलने मैं ही हित है/ आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी  रहेगी , परन्तु किसी से भी  उधार न लीजिये /वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी की  ज़रूरत है/

अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/मन की चपलता पर काबू रखिए /बुजुर्गों व्  उच्च अधिकारीयों की  अवहेलना न कीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/

अंक 6,15,24
आज  व्यक्तिगत  प्रयास आपकी स्थिति मैं  कोई  उल्लेखनीय  नहीं ला पाएंगे / भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुधरेगी /कोफी ,चोकोलेटस,एथिनिक जेवेलेरी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं   रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सामाजिक व् आर्थिक स्थिति  रहेगी।आपकी  राय का  होगा मान होगा/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,मीडिया,कलाकार, प्रकाशक ,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,कोफी, चोकोलेट ,चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26

आज  आपका सामाजिक व्  व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा /हीरे ,पेट्रोल,वाहन , लोहे के विक्रेता ,सर्जन्स ,धर्म  गुरु ,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/तीर्थ  यात्रा के अवसर बन सकते हैं /

अंक 9,8,27

आज सीमित आर्थिक साधनों के बावजूद आप  निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पायेंगे / किसी 
 से भी उधार न लीजिये/हीरे व् पेट्रोल के व्यापारी आज अधिक ला अवसर भप्रद स्थिति मैं रहेंगे/किसी प्रियजन की कमी आज  रह रह कर महसूस होगी /

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment