Thursday, June 29, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/7/2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 1/7/2017

अंक 1,10,19,28
आज  आपका प्रशासनिक वर्चस्व बढेगा/राजनेतिक,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुन्य मैं आप अग्रणी रहेंगे/आपकी बौधिक क्षमता से लोग प्रभावित होंगे/परन्तु अहम पर काबू रखिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी की ज़रूरत है/सफ़ेद रंग के वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकुलता के फलस्वरूप आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता ,मीडिया,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
 व्यक्तिगत स्तर पर किये गए प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्यवश,आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति उम्दा रहेगी/आपकी राय का मान होगा/हीरे,नवरतन ,सम्पति,ईंधन,वाहन के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक,सेना ,न्यायिक पेशे से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी /

अंक 4,13,22,31

आज प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से मनमुटाव आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 5,14,23
आज प्रशासनिक क्षेत्र मैं  व् दान पुन्य की  गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/सफ़ेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् एन .जी .ओ .अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अनर्गल वादविवाद ,उच्च अधिकारीयों व् बुजुर्गों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/

अंक 6,15,24
आज आपके दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार  नहीं हैं/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत स्तर पर आपके प्रयास आज सामान्य परिणाम ही  दे पाएंगे/सम्पति से जुड़े किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़  रहेगी/हीरे,पेट्रोल,प्रिंटिंग ईंक ,वाहन,लोहे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अंतत आप अपनी बात मनवाने मैं सफल् रहेंगे/अहम पर काबू रखिये व् बहसबाजी से दूर रहिये/ फोटो जर्नलिस्ट,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु ,नवरतन व् हीरे ,पेट्रोल,वाहन  के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण हो पाएंगे/मांगलिक गतिविधियों मैं भागीदारी के आसार हैं/हीरे,नवरतन,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,धर्म गुरु,मीडिया,वास्तुविद ,ईंधन व् बारूद के विक्रेता,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


नुमेरोपाथ .कॉम

No comments:

Post a Comment