Monday, May 29, 2017

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/6/2017

अंकों के आधार पर आपका  भविष्यफल   दिनांक 19/6/2017

अंक 1,10,19,28
 आज आपका  प्रशासनिक  वर्चस्व  बढेगा व् आपकी  बौधिक  क्षमता से लोग प्रभावित होंगे /सामाजिक व्   राजनेतिक गतिविधियों,दान पुन्य मैं रूचि रहेगी / सफ़ेद रंग के रंग की वस्तुओं के  विक्रेता व्  एन  जी ओ आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं  अधिक सतर्कता बरतिए /


अंक 2,11,20,29
आज आपकी रूचि आमोद  प्रमोद व्   सैर सपाटे मैं  रहेगी/ कलात्मक व् रचनातमक गतिविधियों मैं भी  आप 
अग्रणी रहेंगे/कोस्मेटिक सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स ,मीडिया, चांदी व् हीरे ,पेट्रोल ,वाहन के विक्रेता  अधिक   लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक  बढेगा/

अंक 3,12,21,30
आज आप  अपनी बात  सहजता से मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ उड्डयन व् पर्यटन सेक्टर ,ट्रांसपोर्टर्स ,चांदी,हीरे,पेट्रोल,वाहन व्  सरसों के  तेल के विक्रेता,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,धर्म गुरु,मीडिया ,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31

आज प्रशासनिक मतभेद आपकी  परेशानी बड़ा सकते हैं /बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों की विचारधारा समझने व्  सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही  हित है/वाहन चालन  मैं भी अधिक  सावधानी बरतिए/

अंक 5,14,23
आज नेतृत्व की  प्रवृति  विकसित  होगी व् बौधिक क्षमता भी  निखरेगी/प्रशासनिक कारणों से  विदेश  यात्रा के  अवसर बन सकते हैं/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज के दिन   किसी उल्लेखनीय बदलाव  के  आसार नहीं है/दैनिक निर्धारित  लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप  संतुष्ट रहेंगे/सामाजिक मेल मिलाप मैं  समय दीजिये /

अंक 7,16,25

आज आप  शांत चित से व्यवसायिक व् पारिवारिक  दायित्व पूर्ण कर पाएंगे /सामाजिक  सम्मान मैं वृद्धि होगी व् आपकी राय का मान होगा /कॉस्मेटिक सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,धर्म गुरु,हीरे व् चांदी,पेट्रोल व् वाहन विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज  अहम पर  काबू रखिये व् अनर्गल  वाद विवाद से   दूर रहिये/ भाग्य अनुकूलता से आपके व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से सम्पन्न हो पाएंगे/  उपभोग से  पूर्व दुग्ध उत्पादों की  शुद्धता जांच लीजिये /

अंक 9,18,27
आज के दिन किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/मीडिया,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता ,धर्म  प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment