Friday, February 3, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/2/2017 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/2/2017 रविवार

अंक 1,10,19,28
आज आप  दिन भर विभिन्न व्यवसायिक ,सामाजिक व् सांस्कृतिक गतिविधियों मै व्यस्त रहेंगे/ राजनैतिक गतिविधियों व् मेहमानवाजी मैं भी समय दे पाएंगे/ सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , निर्यातक, खेल सवांद दाता, मनोरोग व बाल रोग चिकित्सिक ,एन जी ओ व् नेता, सामाजिक कार्यकर्ता व् टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ आप स्वतंत्रता पूर्वक निर्णय  लेते हुए , अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ नर्सिंग होम्स, आर्किटेक्ट्स, मूवर्स एंड पैकर्स, हीरे, वाहन, पेट्रोल , प्रकाशन सामग्री के विक्रेता , सर्जन्स , होटल उद्यमी,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  गतिविधियों, योग ध्यान मैं भी समय दे पाएंगे/
अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी समस्या से आप अनमने रहेंगे, परन्तु सहनशील रवैया अपनाते हुए हल पाने  की कोशिश कीजिये,  काफी हद तक सफल रहेंगे/ आज किसी को भी धन उधार न  दीजिये/ मीडिया, धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, हीरे, वाहन, पेट्रोल के विक्रेता, धर्म गुरु, वास्तु  विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् तर्क शक्ति अधिक मुखर होगी, परन्तु अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ बुजुर्गों  की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/ आज सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बन सकते हैं, परन्तु वाहन चालन में अधिक सतर्कता बरतिये/ निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता , राजनीतिज्ञ आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज आप अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए जो भी निर्णय लेंगे सही सिद्ध होंगे/ अपनी प्रबंधन क्षमता व् गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ राजनीतिज्ञ, सामाजिक कार्यकर्ता , टूरिज्म सेक्टर, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, निर्यातक , इवेंट मैनेजर्स, नर्सिंग होम्स व् मनोरोग विशेषज्ञ, सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता  आज  अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/ वाहन चालन मैं अधिक सतर्क रहिये/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ  निर्बाध सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् छुट्टी के दिन का आनंद लीजिये/
अंक 7,16,25
आज व्यक्तिगत प्रयास सराहनीय परिणाम देंगे  व् भाग्य अनुकूलता से भी आपकी सामाजिक, व्यवसायिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आप दृढ़तापूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति  मैं रहेंगे/ मेहमाननवाज़ी  मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार  रहेगा/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/  राजनैतिक व् प्रशासनिक  विवादों से यथासम्भव दूर रहिये/ उपभोग से पूर्व दुग्ध  उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/  धार्मिक गतिविधियों,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रुझान  बडेगा/ हीरे पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता,आध्यात्म गुरु , प्रकाशक, ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/  आप दृढ़तापूवक निर्णय लेते हुए अपनी बात मनवा पाएंगे/ हीरे , वाहन  व् ईंधन , शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता , ट्रांसपोर्ट्स, धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/,

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment