Saturday, February 11, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/2/2017 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  13/2/2017 सोमवार

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/ एयर ट्रेवेल्स, शिपिंग सेक्टर, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक, जलशुद्धिकरण सयंत्र , चांदी ,मोती , सीफ़ूड  के विक्रेता , मीडिया, धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  रचनात्मक गतिविधियों व् सैर  सपाटे मैं मन रमेगा/
अंक 2,11,20,29
 दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  रचनात्मक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों , आमोद प्रमोद,सैर सपाटे की ओर रुझान  बढ़ेगा/ जल जनित संक्रमण या  बेमौसम की बारिश से परेशानी  अंदेशा है/ चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक, मीडिया व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ सामाजिक सरोकार की व् साहित्यिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/ एयर ट्रेवेल्स, शिपिंग इंडस्ट्री,  पर्वतारोही, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक  , चांदी, मोती , सीफ़ूड के विक्रेता , मीडिया  धर्म प्रचारक व मनोवैज्ञनिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/ आपकी रूचि नवाचारों, अनुसन्धान , शोध कार्यों व् प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर नवनीति निर्माण  एवं सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/ टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स , शिपिंग सेक्टर , चाँदी , सीफ़ूड,समुद्री उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक , मीडिया, धर्म प्रचारक , राजनेता ,प्रशासनिक अधिकारी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज आप अपनी प्रबंधन क्षमता व् तर्क शक्ति के आधार पर प्रशासनिक, राजनैतिक  व्  सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं खास पहचान बना पाएंगे/आपका प्रभुत्व बढ़ेगा/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति  मैं रहेंगे/
अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिए /
अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ शिपिंग सेक्टर,  तैराकी प्रशिक्षक, टूरिज्म सेक्टर मीडिया, अनुवादक , प्रकाशक  व् धर्म प्रचारक , मोती , मत्स्य, नमक, चांदी के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति  मैं रहेंगे/ आप मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण से  समस्याओं का निवारण कर पाएंगे/
अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी उलझने बड़ा सकते  हैं/ शांत व् व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने  की कोशिश कीजिये/ दुग्ध उत्पादक व्  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा  पाएंगे/
अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं  नवीनता की कमी खलेगी/  कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/
==========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment