Wednesday, January 25, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/1/2017 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/1/2017    शुक्रवार
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण पूर्ण है/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ भाग्य आपकी कुछ मदद  करेगा व् बाधित कार्य गति लेंगे/ टूरिज्म सेक्टर, चाँदी व् कलाकृतियों के विक्रेता, मीडिया व् अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 2,11,20,29
सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ उच्च ज्वर, रक्त  या चर्म विकार से परेशानी का अंदेशा है/ अस्वस्थता के बावजूद, आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, व्यवसायिक  व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग, मीडिया,व् कलाकार, चांदी, भूरे रंग की वस्तुओं व् एथनिक जेवेलेरी के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स  फिल्म निर्माता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप  स्वतंत्र रूप से निर्णय  लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धर्म  प्रचारक सेना न्यायपालिका,,बहु रंगी वस्तुओं, ईंन्धन  के विक्रेता,मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट, कवि ,कृषि शोधार्थी , ईंधन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/  धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सामन्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ सहचर  की भावनांओं के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये व् चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/  चांदी , हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता , मीडिया टूरिस्ट गाइड , टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 5,14,23
आज मन की चंचलता पर यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वदविवाद से भीं दूर  रहिये/ सम्पति से जुडी कोई  भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/
अंक 6,15,24
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये व् लम्बे समय से टालते आ रहे सवास्थ्य परीक्षण  को और न टालिये/ भाग्य अनुकूलता से आज आप खराब तबियत के बावजूद, अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/ भूरे  रंग की वस्तुओं, चर्म  उत्पादों, काफ़ी  के विक्रेता, सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25


आज अस्वस्थता के कारण परेशानी रहेगी/ आहार के ओर अधिक ध्यान दीजिए;किसी  एलर्जी या वायु  जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ सम्पति से जुड़े किसी वाद के  प्रतिकूल परिणाम् मिल  सकते है/ भाग्य अनुकूलता से आर्थिक स्थिति सम्भली रहेगी व् अपने व्यवसायिक दायित्व भी पूर्ण कर पाएंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ योग ध्यान, धार्मिक  गतिविधियों ,शोध  कार्यों व् वास्तु परामर्श मैं मन रमेगा/ फोटो जर्नलिस्ट, प्रकाशक, भू शोधार्थी, धर्म  गुरु , कृषि उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,  पत्रकारिता आदि मैं रूचि बढ़ेगी/अपने किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेश  के लिए अच्छा दिन है/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक
उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment