Monday, January 23, 2017

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/1/2017 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/1/2017 बुधवार
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील  है व्  व्यक्तिगत प्रयास सुखद  परिणाम देंगे/भाग्य अनुकूलता से आज मित्रमंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र भी आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/ विदेश  मैं उच्च अध्ययन ,भ्रमण, सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ शिपिंग सेक्टर,टूरिज्म सेक्टर, सीफ़ूड, मोती ,चांदी, खेल सामग्री, सीमेंट  के विक्रेता ,निर्यातक, मनोचिकित्सिक, नर्सिंग होम्स, मीडिया ,संगीतकार व् नृत्य निर्देशक आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे./

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता व् वातावरण की स्वच्छता की ओर अधिक ध्यान दीजिए/  आज आप अस्वस्थता के बावजूद ,भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर, खेलजगत, बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ , सीमेंट, पारे ,म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 3,12,21,30
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों के लिए उत्तम दिन है/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श, ज्योतिष आदि की ओर भी रुझान रहेगा/ संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से  रहेंगे/ धैर्यपूर्वक  हल पाने की कोशिश कीजिये/काफी हद तक सफल रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप शांत मन से विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् सफल रहेंगे/ आमोद प्रमोद, विदेश भ्रमण , निर्यात व्यवसाय विस्तार, इवेंट मेनेजमेंट, खेल स्पर्धा मन भाग लेने हेतु विशेष अनुकूल दिन है/बेंकर्स, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स, समुद्री व्यवसाय से  जुड़े लोग, साहसिक  समुद्री अभियान प्रशिक्षक, कोरिओग्राफर्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की  पुकार सुनते हुए आप जो भी पारिवारिक व् व्यवसायिक निर्णय लेंगे, सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/  वाक इन इंटरव्यू, विदेश भ्रमण  ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु उत्तम दिन है/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/

अंक 6,15,24
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/शांत चित  से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/कृषक  वर्ग को आज कुछ परेशानी का अंदेशा  है/ सम्पति की सौदेबाजी भी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 7,16,25
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ व् यश दिला सकते है/ निर्यातक, शिपिंग इंडस्ट्री , टूरिज्म सेक्टर, सीफ़ूड ,चांदी, नमक, एक्वा गार्ड विक्रेता , ड्राइविंग स्कूल्स, धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति स्थानांतरण आज स्थगित  कर दीजिये/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे, परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/  धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श आदि मैं रूचि बढ़ेगी/ कृषि शोधार्थी ,धर्म गुरु ,बहु रंगी वस्तुओं व् ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान की किसी चिंता के कारण पूर्ण निर्धारित काय्क्रमों मैं  फेर बदल का /अंदेशा है/ आज किसी को भी धन उधार न दीजिये, अन्यथा वसूलना मुश्किल हो जायेगा/ धर्म प्रचारक, फोटो जर्नलिस्ट, कृषक वर्ग, ईंधन विक्रेता ,प्रकाशक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment